व्यापारी को घायल कर दिनदहाड़े लूटे 45 लाख, आरोपी फरार

Share this news

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में दिनदहाड़े 45 लाख की लूट का सनसनीखेज मामला सामने आया है. राजनगर इलाके के आरडीसी क्षेत्र में एक चावल कारोबारी से 45 लाख लूट कर आरोपी फरार हो गए. चावल कारोबारी का कहना है कि वारदात के वक्त आरोपियों के हाथों में तमंचे थे, इस वजह से कोई और आगे नहीं मदद के लिए नहीं आया.

लूट के बाद जाते वक्त आरोपियों ने चावल कारोबारी से मारपीट की और लहूलुहान कर दिया. अब तक सामने आई जानकारी के मुताबिक आरडीसी के एक ऑफिस में किसी संपत्ति का सौदा चल रहा था, जिसके चलते चावल कारोबारी आनंद और उनके एक साथी 45 लाख रुपये लेकर यहां पहुंचे थे.

एग्रीमेंट साइन होता, उससे पहले ही दफ्तर में अफरा-तफरी मच गई. आरोप है कि इस दौरान ऑफिस में घुसे 4 लोगों ने रुपयों से भरा हुआ बैग लूट लिया. चावल कारोबारी के साथ मारपीट भी की गई. लहूलुहान हालत में उन्होंने अपने परिचित को फोन किया जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची.

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस के मुताबिक मामले में सभी पहलुओं की जांच की जा रही है. पीड़ित ने कुछ लोगों की पहचान भी की है. मामला आपसी झगड़े के बाद भी लूटपाट का बताया जा रहा है. जांच के बाद ही साफ होगा कि आखिर वारदात की असली वजह क्या है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.
(भाषा इनपुट आजतक से)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!