सिविल लाइंस उद्योग व्यापार मंडल का आह्वाहन स्वतः ही सप्ताह में 3 दिन दुकाने बंद रखें।

Share this news

अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री संदीप बंसल की ओर से व्यापारियों से यह आवाहन किया गया है कि को रोने जैसी महामारी से निपटनेेे के लिए व्यापारी स्वताा ही जनहित में समाज का सहयोग करें और सप्ताह में 3 दिन अपनी दुकानों को बंद करके को रोने से महामारी की
चैन तोड़ने में अपना योगदान दे ।

जिसके बाद प्रयागराज सिविल लाइंस उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष श्री नीरज जायसवाल जी वा महामंत्री अमित कुमार सिंह उर्फ बबलू की ओर से सिविल लाइंस मेंआह्वान किया गया है । की सिविल लाइंस के व्यापारी स्वता ही अपनी दुकानो को शुक्रवार, शनिवार, रविवार, को बंद रखें जिसमें आवश्यक आपूर्ति जैसे दूध सब्जी वा दवाओं से संबंधित मेडिकल स्टोर को इससे मुक्त रखे ।
जिस तरह से कोरोना महामारी प्रयागराज को अपनी चपेट में ले रही है उसको देखते हुए उद्योग व्यापार मंडल ने प्रयागराज के समस्त व्यापारियों से आगाह किया है कि वह अपनी दुकान है सप्ताह में 3 दिन स्वतः बंद रखें।

साथ साथ व्यापारी आपस में तालमेल करके एक तरफ की दुकान बंद कर एक तरफ की दुकान खोले जिससे कोरोना पर लगाम लगेगी और इस बढ़ती हुई महामारी कोरोना की चैन तोड़ने में मदद मिलेगी आप सभी व्यापारियों से यह निवेदन है कि प्रयागराज को बचाने के लिए अपना सहयोग दें।

ये निर्णय प्रयागराज की जनता के हित में लिया गया निर्णय है आप सभी से निवेदन है कि इसमें सहयोग प्रदान करें।

इसमे साथ साथ के पूरे जिले में नगर अध्यक्ष लालू मित्तल जिला अध्यक्ष रमेश केसरवानी मंडल प्रभारी सुशांत केसरवानी जी ने भी व्यापारियों से ये आह्वान किया है कि इस महामारी से निपटने में अपना सहयोग प्रदान कर 3 दिन शुक्रवार, शनिवार, रविवार को अपनी दुकानें बंद रखें । इसमे आवश्यक वस्तुओं की पूर्ति जैसा दूध , सब्जी , जर्नल स्टोर वा दवाएं जैसी दुकाने इस बंदी में मुक्त रखी जाए ताकि आम आदमी को अपनी जरूरत की चीजें मिलती रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!