हटवा के ग्राम प्रधान के हमला वर में एक शख्स विधायक राजू पाल हत्या कांड के आरोपी का है रिस्तेदार।

Share this news

पुरामुफ्ती के हटवा के ग्राम प्रधान पर हमले के आरोपीयो की अब तक गिरफ्तारी नही हुई है जिससे पुरामुफ्ती पुलिस पर कई सवाल उठ रहे है।
मामला पुरामुफ्ती इलाके का है जहां पर हटवा के ग्राम प्रधान मोहम्मद कैश उर्फ शिबली पर जानलेवा हमला हुआ था जिसमे प्रधान शिबली और उनके दो साथियों का हाथ पैर तोड़ा गया था। पहले तो पुरामुफ्ती पुलिस ने इस घटना की FIR लिखने में काफी हिला हवाली कि बाद में पुलिस ने इलाके के ही दबंग मुहीउद्दीन ,अतीकुर्रहमान,मोहम्मद आलम, तनवीर आलम,तौफीक आलम, नदीम आलम ,शमशुल कमर के खिलाफ कई गंभीर धराओ में मुकदमा दर्ज किया लेकिन घटना के काफी दिन बीत जाने के बाद भी कोई आरोपी गिराफ्तार नही हुआ ।

बल्कि लॉक डाउन के बावजूद भी सभी आरोपी खुले आम घूम रहे है और इलाके में राईफल लेकर गाँव की चौपाल पर बैठक करते है। सूत्रों के मुताबिक सभी आरोपियों के पास लाईसेंसी असलहों के अलावा अवैध असलहे भी है।

पिटाई से घायल प्रधान का आरोप है कि उनके ऊपर केस वापस लेने का लगातार दबाव बनाया जा रहा है। और आरोपी पक्ष ने विवेचना अधिकारी पर दबाव बना कर FIR से कुछ नाम हटवाने में भी लगा है। पीड़ित प्रधान मोहम्मद कैश ने आई जी और ADG से लिखित शिकायत करके कर्यवाही की मांग की है।

घायल प्रधान का आरोप है जिन सात लोगो के खिलाफ़ FIR कराई थी उसमें से एक शख्स के रिश्तेदार पूर्व विघायक राजू पाल हत्या कांड में भी शामिल रहा है।मोहम्मद कैश का कहना है कि कोई भी आरोपी गिराफ्तार नही हुए है जिससे उनका मनोबल बढ़ा हुआ है।

पीड़ित प्रधान ने आई.जी.-के पी सिंह से इस मामले की लिखित शिकायत की है। इस मामले में आई जी के पी सिंह का कहना है कि मामला संज्ञान में नही है सम्बंधित थानेदार से बात करके जल्द कार्यवाही को निर्देशित किया जाएगा|

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!