चाहत खन्ना ने अपने पौधों को पानी देते हुए वीडियो के जरिए प्रकृति की ओर लगाव बढ़ाने का किया अनोखा प्रयास

Share this news

चाहत खन्ना ने अपने पौधों को पानी देते हुए वीडियो के जरिए प्रकृति की ओर लगाव बढ़ाने का किया अनोखा प्रयास

प्रकृति अंतहीन और और हमारे जीवन मे उनका बहुत बड़ा योगदान होता है। जबकि हम सभी प्रकृति की सराहना करते हैं, प्रकृति की सेवा के लिए भी समय निकालना जरूरी है। किसी भी अन्य रिश्ते की तरह, इसे प्यार से पोषित किया जाना चाहिए। अभिनेत्री चाहत खन्ना ने हाल ही में अपने पौधों को पानी पिलाते और उनके साथ समय बिताते हुए, उनका पोषण करते हुए और पौधों को स्वस्थ और हरा-भरा रखते हुए खुद का एक वीडियो पोस्ट किया, जिससे साबित होता है कि वह एक हरित योद्धा हैं जो सक्रिय रूप से पर्यावरण को बढ़ावा देती हैं। हम उसके घर को हरी-भरी हरियाली से जगमगाते हुए भी देख सकते हैं। उन्होंने सभी को ज्यादा से ज्यादा पौधे लगाने के लिए भी प्रेरित किया।

चाहत कहती हैं, “मुझे अपने घर में पौधे रखना पसंद है और उन्हें खुद से पानी देने में मुझे बहुत राहत मिलती है। पौधे न केवल क्षेत्र को सुशोभित करते हैं बल्कि पोजिटिव ऊर्जा भी देते हैं। यह खुद को खुश रखने का एक अच्छा तरीका है और यह मुझे स्ट्रेस फ्री करता है। मैं कहती हूं कि आइए हम अधिक पेड़ लगाने का संकल्प लें, पर्यावरण के अनुकूल आदतों को अपनाएं, प्रकृति हमारे लिए क्या करती है, इसकी सराहना करें ,और अगली पीढ़ी के लिए हमारे ग्रह को एक हरा-भरा स्थान बनाएं। और मैं सभी से आगे इस पहल करने के लिए कहती हूं।”

चाहत एक आउटस्पोक इनवायरमेंटली हैं जो अक्सर जलवायु परिवर्तन और बेहतर जीवन की वकालत करती हैं, उन्होंने अपने ब्रांड अम्मारज़ो को एक पूर्ण टिकाऊ ब्रांड बना दिया है, जागरूक फैशन के साथ-साथ जागरूक जीवन के बारे में भी बात की है। वह अपने कॉम्फटेबल कपड़ों में पौधों पर पानी छिड़कते हुए बेहद खूबसूरत लग रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!