सीडीएस बिपिन रावत को कांग्रेसियो ने दी श्रद्धांजलि

Share this news

प्रयागराज: जनरल बिपिन रावत के आकस्मिक निधन के बाद ब्रस्पतिवार को शहर में सीडीएम बिपिन रावत को श्रद्धांजलि देने का क्रम जारी रहा है। जीरो रोड चौराहे पर कांग्रेसियों ने सीडीएस को श्रद्धांजलि दी। तमिलनाडु के कुन्नूर में हेलीकॉप्टर में सीडीएस जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी और सशस्त्र बल के अन्य अधिकारियों के निधन पर जीरो रोड स्थित चौराहे पर जिला कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ताओं ने श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। 

गंगापार जिलाध्यक्ष सुरेश यादव ने कहा कि जनरल रावत की वीरता और चीन तथा पाकिस्तान की हरकतों से निपटने की उनकी कुशलता के सब कायल है। उनका जाना देश के लिए छति है। प्रदेश महासचिव मुकुन्द तिवारी ने जनरल बिपिन रावत के बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि इस दुख भरी घड़ी में पूरा देश एक साथ खड़ा है। आयोजित शोक सभा में कांग्रेसियों ने दो मिनट का मौन रखकर शहीदों को श्रद्धांजलि दी।

इस दौरान: जिलाध्यक्ष सुरेश यादव, प्रदीप मिश्रा अंशुमन, मुकुन्द तिवारी, सुचि विश्वास, उज्वल शुक्ला, वसीम अंसारी, करमचंद बिंद, हसीब अहमद, अनिल पाण्डेय, बृजेश सिंह, राकेश पटेल, शुभम शुक्ला, सुष्मिता यादव, सौरभ चौधरी, दिवाकर भारतीय, राममनोरथ सरोज, अभिन्न वार्ष्णेय समेत आदि लोग मौजूद रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!