मुसलमानों ने नहीं दिया वोट, अब तेजी से चलेगा बुलडोजर’ : योगी सरकार के पूर्व मंत्री का विवादास्पद बयान

Share this news

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के नतीजे आ चुके हैं. चुनाव का परिणाम एक बार फिर से बीजेपी के पक्ष में रहा. नतीजतन बीजेपी प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में वापस आ गई. इसी बीच रामपुर की बिलासपुर सीट से विधायक चुने गए राज्य मंत्री बलदेव सिंह औलख ने बड़ा ही विवादस्पद बयान दे डाला. बलदेव सिंह औलख ने कहा है कि मुसलमानों ने बीजेपी को वोट नहीं दिया है, इसलिए बुलडोजर अब तेजी से दौड़ेगा.

औलख अपने इस बयान की वजह से सुर्खियों में छा गए. उनके इस बयान के बाद भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ मुस्लिम कार्यकर्ताओं में रोष है. दरअसल पूर्व राज्यमंत्री व भाजपा प्रत्याशी सरदार बलदेव सिंह औलख मतगणना पूरी होने पर 307 वोटों से जीत गए लेकिन बेहद नजदीक से हार जीत देखकर उनके बोल बिगड़ गए और मतगणना स्थल पर ही पत्रकारों से बात करते हुए मुसलिमों पर वोट नहीं देने का बयान दे डाला.

औलख ने योगी सरकार द्वारा हेल्थ कार्ड राशन बीमा आवास और शौचालय जैसी योजनाओं का हवाला देते हुए यह कह दिया की योगी जी ने बिना भेदभाव सभी को योजनाओं का फायदा पहुंचाया. लेकिन मुसलमानों ने बीजेपी को वोट ही नहीं किया. यह पूछे जाने पर क्या बुलडोजर चलेगा उन्होंने कहा बुलडोजर तो अब और भी तेजी से चलेगा. 1998 से 2002 तक भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारणी में सदस्य व आरएसएस की विंग स्वदेशी जागरण मंच के जिला संयोजक फरहत अली खान ने कहा कि मैं 25 सालों से भाजपा की सेवा कर रहा हूं.

फरहत ने कहा कि मेरे जैसे न जाने कितने मुसलिम समुदाय के लोग मजबूती के साथ पार्टी की नीतियों को घर घर पहुंचाने का बीड़ा उठाए हुए हैं आखिर बलदेव सिंह मैं ऐसा कैसे कह दिया कि मुसलमानों ने वोट नहीं दिया है जबकि पार्टी हाईकमान की ओर से मुस्लिम समाज की महिलाओं का शुक्रिया अदा किया जा रहा है और वही मैंने भी भाजपा को वोट दिया है तो क्या उन्हें मुझ पर भी भरोसा नहीं है. इबिलासपुर विधानसभा क्षेत्र सिखों की बड़ी आबादी है तो क्या ओलख जी यह भी कहेंगे कि सिखों ने भी उन्हें वोट नहीं दिया. इसलिए फरहत सरदार बल्देव सिंह औलख के।बयान की निंदा कर रहे है .

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!