कौशाम्बी -पिपरी के कटौला ग्राम प्रधान के खिलाफ की गई पुलिस से शिकायत।

Share this news

कौशाम्बी के पिपरी के कटौला गांव के ग्राम प्रधान पर ग्राम सभा की ज़मीन पर कब्ज़ा करके प्लाटिंग करने और धमकी देने का आरोप लगा है।

कटौला गाँव के निवासी सूरज कुमार ने ग्राम प्रधान के खिलाफ FIR करने के लिए ON लाइन तहरीर दी है। कटौला गाँव निवासी सूरज कुमार ने पुलिस को भेजी तहरीर में कटौला के ग्राम प्रधान दिलीप कुमार प्रजापति पर आरोप लगाया की प्रधान दिलीप ने ग्राम सभा की ज़मीन पर अपने लोगो का पट्टा करा दिया और उसी ज़मीन पर प्लाटिंग करके ज़मीन बेच दी जिसके मुकदमा वो कोर्ट में भी लड़ रहा, है ।,

मुकदमा खत्म करने के लिए प्रधान और उसके लोग लगातार धमकियां दे रहे है। सूरज द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत में बताया गया की रास्ते मे उसको रोक कर ग्राम प्रधान ने मुकदमा वापस लेने को कहा और मुकदमा खत्म न करने पर जान से मारने तक कि धमकी दी, सूरज के मुताबिक उसकी जान को खतरा है प्रधान दिलीप का माफियाओ से भी ताल्लुक है।

सूरज का आरोप है की प्रधान उसे किसी मामले में फंसा कर जेल भी भेजवा सकता है ताकि ज़मीन के मुकदमे की वो पैरवी न कर सके। पीड़ित के मुताबिक दिलीप पर पिछली सरकार में कार्यवाही भी की गई थी। इस मामले में पिपरी पुलिस का कहना है की अगर on लाइन तहरीर दी गई है तो FIR होने के बाद जांच का प्राविधान है उसी के हिसाब से जांच होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!