बाइक चोरी के रैकेट में शामिल निकले पुलिसवाले और पत्रकार

Share this news

यूपी के फिरोजाबाद जिले के थाना पचोखरा की पुलिस ने बाइक चोरों के एक गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार भी किया है.

पुलिस ने जिन चार चोरों को गिरफ्तार किया गया है उनमें गौतम कुमार निवासी देवखेड़ा, संतोष कुमार निवासी अंबेडकर पार्क पचोखरा, राहुल कुमार निवासी गली नंबर 3 देवखेड़ा, और रजत कुमार निवासी देवखेड़ा शामिल हैं.

सिपाही और पत्रकार खरीदते थे चोरी की बाइक

इनकी निशानदेही पर देवखेड़ा रोड पर खाली मकान से 7 बाइक व अन्य जगह से भी 4 दोपहिया वाहन बरामद किए गए हैं. चौंकाने वाली बात यह सामने आई है कि बाइक चोरी में पचोखरा थाने में ही तैनात रहे तीन पुलिसकर्मी व दो पत्रकार चोरी की बाइक खरीदते थे.

एसएसपी अशोक कुमार शुक्ला ने बताया कि बाइक चोरी के मामले में अपराधियों को पचोखरा थाने में तैनात रहे आरक्षी दलवीर, सुरेंद्र सिंह और वर्तमान में तैनात आरक्षी प्रवीण कुमार का पूरा सहयोग मिलता रहा. यह तीनों सिपाही न सिर्फ चोरी की मोटरसाइकिल खरीदते थे बल्कि मदद भी करते थे.

एसएसपी अशोक कुमार शुक्ला ने बताया कि चोरी की बाइक खरीदने वाला थाना पचोखरा में तैनात पुलिसकर्मी सुरेंद्र सिंह पहले ही सस्पेंड चल रहा है. वहीं, दूसरा आरोपी सिपाही दलवीर सिंह थाना पचोखरा में ही तैनात है. तीसरे पुलिसकर्मी प्रवीण कुमार को एसएसपी ने सस्पेंड कर दिया है. इन तीनों को जेल भेजा जा रहा है.

एसएसपी ने कहा कि चोरी की बाइक खरीदने में दो पत्रकार भी शामिल हैं. यह शर्म की बात है कि ऐसे गलत काम में पत्रकार और पुलिसकर्मी भी शामिल हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!