बाहुबली अतीक अहमद की 30 करोड़ की प्रॉपर्टी जब्त करने का प्रयागराज DM ने दिया आदेश।

Share this news

पूर्व सांसद और बाहुबली नेता अतीक अहमद की मुश्किलें और ज्यादा बढ़ सकती हैं. अतीक अहमद की 30 करोड़ की अपराध से अर्जित अवैध संपत्ति जल्द कुर्क की जाएगी. गैंगस्टर एक्ट के तहत धूमनगंज थाना पुलिस ने अवैध संपत्ति को चिन्हित किया है.

पुलिस ने लखनऊ में बाहुबली की 2 संपत्तियों को चिन्हित किया है. लखनऊ के गोमती नगर के विजयखंड में अतीक अहमद के नाम पर 400 वर्ग मीटर जमीन है. इसके साथ ही भैंसोरा में करीब 51 बिस्वा जमीन का भी पता चला है. इन दोनों जमीनों की अनुमानित कीमत करीब 30 करोड़ रुपये आंकी जा रही है.

डीएम ने जारी किए कुर्की के आदेश

बता दें कि इनमें एक संपत्ति व्यावसायिक और दूसरी आवासीय है. प्रयागराज के जिलाधिकारी संजय खत्री ने कुर्की की अनुमति जारी कर दी है. इसके बाद जल्द ही पुलिस और प्रशासन के अधिकारी लखनऊ जाकर दोनों संपत्तियों को कुर्क करने की कार्रवाई करेंगे.

पिछले महीने भी हुई थी कार्रवाई

अतीक अहमद पर संपत्ति से जुड़ा यह शिकंजा पहली बार नहीं कसा गया है. इससे पहले भी पिछले महीने ही 14 सितंबर को लखनऊ के सीतापुर रोड पर स्थित करीब 8 करोड़ का एक बंगला कुर्क किया था.

कौन है अतीक अहमद?

प्रदेश में अब तक बाहुबली अतीक अहमद के खिलाफ सबसे ज्यादा कार्रवाई की गई है. बता दें कि अतीक अहमद रजिस्टर्ड माफिया और आईएस 227 गैंग का सरगना है. अतीक अहमद के खिलाफ 97 आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं. इन दिनों वह गुजरात के अहमदाबाद के साबरमती जेल में बंद है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!