चौक में जाम की परेशानी का व्यापारियों ने बताया हल

Share this news

आज भारतीय उद्योग व्यापार मंडल प्रयागराज महानगर अध्यक्ष श्री योगेश गोयल जी की अध्यक्षता में एक प्रतिनिधिमंडल प्रयागराज विकास प्राधिकरण के सचिव श्री अजीत कुमार सिंह से मिलने गया ।

इस मीटिंग में महानगर अध्यक्ष योगेश गोयल जी ने कहा की चौक एरिया में जाम की स्तिथि बहुत खराब है। ऐसे में जैसे जॉनसनगंज से घंटाघर तक सड़क पर डिवाइडर बना है वैसे ही डिवाइडर यदि चौक एरिया में भी बन जाए तो जाम नियंत्रित हो सकता है।

साथ ही उन्होंने हीवेट रोड से डीआरएम ऑफिस तक एक ओवरब्रिज की मांग करी जिससे की इस एरिया में लगने वाले जाम से भी निजात मिल सके और व्यापार की स्थिति सुधर सके। उन्होंने कहा की डिवाइडर बनने से काफी हद तक जाम से मुक्ति मिलती है साथ ही जनसेनगंज से या लीडर रोड से एक पुल नवाब यूसुफ रोड तक बन जाए तो इससे जाम की स्थिति में काफी सुधार आएगा और इसका लाभ इस एरिया के व्यापारियों को मिलेगा और व्यापार की स्थिति सुधरेगी। उन्होंने कहा की इस पर पूर्व में भी प्रशासन से कई बार अनुरोध किया गया है ।

इस मीटिंग में विकास प्राधिकरण के सचिव महोदय ने बताया की मेट्रो का डीपीआर बन गया है और प्रथम चरण में रेलवे स्टेशन से झूसी तक का प्रस्ताव है। उन्होंने कहा की स्टेशन पर ही काफी भीड़ होती है मेट्रो से पब्लिक के जाने से भी जाम में कमी आयेगी।

साथ ही उन्होंने स्वतंत्र दिवस के अमृत महोसव में सभी व्यापारी भाईयो से आगे बड़ कर हिस्सा लेने का सहयोग मांगा साथ ही घर घर तिरंगा प्रधानमंत्री जी के अहवाहन को भी सफल करने को कहा।सचिव महोदय ने ये भी बताया की 11 अगस्त को सुबह 6 बजे से 8 बजे तक सुभाष चौराहा सिविल लाइंस से तिरंगा यात्रा की आयोजन किया गया है अतः सभी नागरिकों को इसमें हिस्सा लेकर इसे सफल बनाना चाहिए।

वरिष्ठ महामंत्री नवीन अग्रवाल ने ज्ञापन सौंपा तथा सभी ने मिलकर राष्ट्रध्वज भी सचिव महोदय को दिया । प्रतिनिधि मंडल में संकेत अग्रवाल राजीव अग्रवाल पियूष पांडे आयुष गुप्ता रमन जय हिन्द विकास वैश विकास वैश्य रजनीश गुप्ता आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!