ज़ायन मैरी खान ‘मोनिका ओ माय डार्लिंग’ रिलीज को लेकर काफी उस्ताहित नजर आए

Share this news

ज़ायन मैरी खान एक उभरती हुई और आने वाली प्रतिभा है जिसे उनके जीवंत और प्यारे व्यक्तित्व के लिए पहचाना जा रहा है। आपको बता दें ज़ायन एक दशक से मंच पर अभिनय कर रही हैं। और धीरे-धीरे इंडस्ट्री में पहचान बना रही है। वह अब अपनी आगामी
‘मोनिका ओ माय डार्लिंग’ में नज़र आने के लिए तैयार है जो नेटफ्लिक्स पर धमाल मचाएंगी जिसे वासन बाला द्वारा निर्देशित किया गया है। और 11 नवंबर 2022 को रिलीज़ होने वाली है। और दर्शन ज़ायन मैरी खान को अद्भुत अभिनय में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

अभिनेत्री, ज़ैन मैरी खान अब मनोरंजन इंडस्ट्री में एक लोकप्रिय नाम है। वह 2016 की फिल्म, कपूर एंड संस में एक असिस्टेंट डायरेक्टर रह चुकी हैं। जिसमें अभिनेता, आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा, फवाद खान, रजत कपूर, रत्ना पाठक शाह और ऋषि कपूर नजर आये थे। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहली शुरुआत के लिए उन्होंने एक्शन थ्रिलर ड्रामा मिसेज सीरियल किलर में अनुष्का का किरदार निभाया। उन्हें आखिरी बार नेटफ्लिक्स के ‘फील्स लाइक इश्क’ और ‘आर्यन एंड मीरा’ में देखा गया था।

ज़ैन मैरी खान बताया कि “यह मेरे लिए यह एक विशेष फिल्म है क्योंकि फिल्म का शीर्षक, ‘मोनिका ओह माय डार्लिंग’ मेरे दादाजी द्वारा बनाई गई फिल्म कारवां के पिया तू अब तो आजा गीत से लिया गया है। हम काफी करीब थे और मैं धन्य महसूस करती हूं कि इस फिल्म ने मुझे उससे बांध दिया है।”

‘मोनिका ओ माय डार्लिंग’ वासन बाला द्वारा निर्देशित एक बहुप्रतीक्षित हिंदी भाषा की नव-नोयर अपराध कॉमेडी थ्रिलर फिल्म है। फिल्म में राजकुमार राव, हुमा कुरैशी और राधिका आप्टे के साथ ज़ैन मैरी खान हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!