करेली के वसियाबाद में अपनी पुस्तैनी ज़मीन के लिए पैरवी करने पर पीड़ित मुन्ने खा को भु माफ़िया की मिल रही धमकियां,पीड़ित ने की आई जी और एसएसपी से जान माल की रक्षा की गुहार।

Share this news

करेली के वसियाबाद में अपनी पुस्तैनी ज़मीन के लिए पैरवी करने पर अब पीड़ित को भु माफ़िया धमकियां देने लगे है । पीड़ित मुन्ने खा ने जान से मारने की धमकी की शिकायत आई जी और एसएसपी को पत्र भेज कर जान माल की रक्षा की गुहार लगाई है।

तुलसी पुर के रहने वाले मुन्ने खा ने करेली के वसियाबाद में कई बीघा अपनी पुस्तैनी ज़मीन वापस लेने के लिए हाई कोर्ट गए थे उसके बाद विकास प्राधिकरण ने जांच की जिसमे पाया गया की वासिहाबाद में सालो पहले भु माफियाओ ने अवैध प्लाटिंग करके लोगो को ज़मीन बेच दी और सब वहां लोगो ने घर भी बनवा लिया।

पीडीए ने आधा दर्जन घरों में नोटिस भेजी थी जिसमे साफ कहा गया था कि अपना निर्माण खुद गिरा ले वरना पीडीए निर्धारित समय सीमा के बाद ध्वस्तीकरण की कार्यवाही करेगी। इस मामले की खबर जब Q TV INDIA ने प्रमुखता से प्रकाशित की तो भु माफ़िया सक्रिय हो गया एक माफ़िया ने दूसरे के ज़रिए मुन्ने खा से बात की और ज़मीन के लिए पैरवी न करने की धमकी दी मुन्ने खा ने जब अपनी जमीन की बात की तो भु माफ़िया ने उसे रास्ते से हटाने की धमकी दे डाली।

धमकी की शिकायत मुन्ने खा ने आई जी के पी सिंह एसएसपी सर्वश्रेस्ठ त्रिपाठी को शिकायत देकर जान माल की रक्षा की गुहार लगाई है मुन्ने खा का कहना है कि उनको उम्र कैद हुई थी जिसका फायदा उठा कर भु माफ़िया ने करोड़ो की उनकी जमीन पर प्लाटिंग करके बेच दी अब वो अपनी पुश्तैनी ज़मीन वापस पाने के लिए पैरवी कर रहे तो भु माफ़िया उनकी जान के पीछे पड़ गए । जिसकी वजह से वो छिप छिप कर ज़िंदगी जी रहे है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!