फतेहपुर DM के गाय की देखभाल को 7 डॉक्टर तैनात, सरकारी आदेश की कॉपी सोशल मीडिया में वायरल

Share this news

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर की डीएम अपूर्वा दुबे चर्चाओं में हैं. डीएम साहिबा की गाय बीमार हैं. गाय के बीमार होने के बाद  सरकारी स्तर पर आदेश जारी हुआ है जिसमें 7 डॉक्टरों की एक टीम को उसके देखरेंख के लिए लगाया गया है. फतेहपुर में मुख्य चिकित्साधिकारी के आदेश का एक पत्र सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जिसमें लिखा गया है कि डीएम अपूर्वा दुबे की आवास पर 7 सरकारी डॉक्टर ड्यूटी करेंगे. डॉक्टरों को आदेश दिया गया है कि वो सुबह शाम गाय की देखभाल करेंगे. साथ ही गाय की क्या हालत है इसकी सूचना फोन पर मुख्य पशु चिकित्साधिकारी के कार्यालय में शाम 6 बजे हर दिन देंगे. 

आदेश में अलग-अलग दिन अलग-अलग डॉक्टरों को तैनात किया गया है. सोमवार को डॉक्टर मनीष अवस्थी, मंगलवार को डॉक्टर भुवनेश कुमार, बुधवार को डॉक्टर अनिल कुमार, गुरुवार को डॉक्टर अजय कुमार दुबे, शुकवार को डॉक्टर शिवस्वरुप, शनिवार को डॉक्टर प्रदीप कुमार और रविवार को डॉक्टर अतुल कुमार को मौके पर लगाया गया है. साथ ही किसी भी तरह की परेशानी न हो इसके लिए डॉक्टर सुरेश कुमार कन्नौजिया को रिजर्व में रखा गया है. अगर कोई डॉक्टर किसी कारण से ड्यूटी पर नहीं पहुंच पाएंगे तो डॉक्टर सुरेश कुमार को उनकी जगह भेजा जाएगा.

बताते चलें कि अपूर्वा दुबे के पति विशाख जी अय्यर कानपुर में डीएम हैं. हालांकि डीएम ने जारी पत्र को लेकर कहा है कि इसे लेकर उन्हें कोई जानकारी नहीं है. ट्विटर के माध्यम से मुझे इसकी जानकारी मिली है. मामले में दोषी अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.(भाषा इनपुट से)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!