जिलाधिकारी प्रयागराज ने पोलिंग बूथों का किया निरीक्षण

Share this news

सभी पोलिंग बूथों पर मूलभूत सुविधाएं रहे सुनिश्चित

अभियान चलाकर लोगो को मतदान करने के प्रति करें जागरूक-जिलाधिकारी

जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी श्री संजय कुमार खत्री ने विधान सभा सामान्य निर्वाचन-2022 के दृष्टिगत मंगलवार को पोलिंग बूथों का निरीक्षण किया। उन्होंने सर्वप्रथम प्राथमिक विद्यालय मलाक हरहर प्रथम कौड़िहार में मूलभूत सुविधाओं बिजली, पानी, शौचालय एवं कक्षों का निरीक्षण किया तथा वहां पर उपस्थित बीएलओ से बात भी किया और वहां कहां कि मतदाता जागरूकता अभियान चलाकर प्रत्येक लोगो के घर जाकर मतदान करने के लिए जागरूक किया जाये।

इसी क्रम में उन्होंने प्राथमिक विद्यालय हथिगहा में मूलभूत सुविधाओं के साथ-साथ सुरक्षा का भी जायजा लिया तथा अपर नगर मजिस्टेªट तृतीय को निर्देशित किया कि अवैध शराब पर कार्यवाही के साथ-साथ संदिग्ध व्यक्तियों पर नजर रखी जाये। तत्पश्चात सरस्वती देवी, परमानन्द सिन्हा इण्टर कालेज पहुंचे, वहां पर भी उन्होंने पानी, शौचालय, बिजली आदि का निरीक्षण किया तथा जो भी कमिया है, उसे तत्काल दुरूस्त किये जाने के निर्देश दिये।

बी0एल0ओ0 से वार्ता कर कहा कि मतदान करने के लिए ज्यादा से ज्यादा लोगो को जागरूक करें तथा घर-घर जाकर लोगो से सम्पर्क करें। इस अवसर पर उप निर्वाचन अधिकारी/एडीएम प्रशासन श्री हर्षदेव पाण्डेय, अपर नगर मजिस्टेªट तृतीय श्री युवराज सिंह सहित सम्बंधित अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!