भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष अरुण अग्रवाल के प्रयागराज आगमन पर व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने सिविल लाइन स्थित होटल यश पदम में किया।

Share this news

अरुण अग्रवाल ने उपस्थित व्यापारियों को संबोधित करते हुए कहा उनका व्यापार मंडल छोटे व्यापारियों से लेकर सभी के हित के लिए संघर्षरत है। उनकी सरकार से मांग है कि छोटे व्यापारियों को भी उनके हक और हुकूक मिलने चाहिए।

उद्योग व्यापार मंडल चाहता है कि जिस प्रकार ग्रैजुएट कांस्टीट्यूएंसी विशेष रुप से ग्रेजुएट के हित की रक्षा करने के लिए उनके रिप्रेजेंटेटिव सदन में भेजती है,उसी प्रकार व्यापारियों की भूमिका सदन में निर्धारित की जानी चाहिए। उन्होंने व्यापारियों की आवाज को सशक्त करने के लिए संगठन के गठन को मजबूत करने की बात कही।

इस संदर्भ में हिमांशु खरा बंदा को मंडल की जिम्मेदारी सौंपी। महानगर अध्यक्ष योगेश गोयल को बाजारवार व्यापारियों को जोड़ने का निर्देश दिया।

स्वागत बैठक को महानगर अध्यक्ष योगेश गोयल, गल्ला तिलहन व्यापार मंडल के अध्यक्ष सतीश अग्रवाल सतीश केसरवानी, बसंत लाल आजाद, सहित अनेक व्यापारियों ने संबोधित किया।

बैठक मुख्य रूप से जिला अध्यक्ष दिलीप चौरसिया ,वरिष्ठ महामंत्री नवीन अग्रवाल ,महामंत्री अभिषेक केसरवानी, कोषाध्यक्ष टीटू गुप्ता, संदीप अग्रवाल, आयुष गुप्ता, पीयूष पांडे, रजनीश जी, रमन गुप्ता, जितेंद्र गुप्ता, हिमांशु केसरवानी, रानू अग्रवाल, अभिषेक सुलतानिया, संकेत अग्रवाल आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!